28.1 C
Delhi
सोमवार, अक्टूबर 28, 2024
होमउत्तर प्रदेशचुनाव आते ही एसएसपी का ये वीडियो होने लगता है वायरल

चुनाव आते ही एसएसपी का ये वीडियो होने लगता है वायरल

https://www.youtube.com/watch?v=87QTI1LjssE

उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर के तत्कालीन एसएसपी अभिषेक यादव का यह वीडियो चुनाव आते ही वायरल होने लगता है। जिसमें वे पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशियों को यह चेतावनी देते हुए नजर आते हैं कि अगर किसी ने भी अवैध ढंग से चुनाव लड़ने की कोशिश की या मतदाता पर दबाव डाला या मतदाताओं को धमकी दी या मतदाताओं के बीच शराब बांट कर या पैसे देकर वोट लेने की कोशिश की तो वे ऐसे प्रत्याशियों को जेल के सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे। वह दो टूक शब्दों में अपनी चेतावनी देते हुए कहते हैं कि यदि किसी ने भी अवैध ढंग से चुनाव लड़ने की कोशिश की तो वह उनकी जिंदगी नरक बना देंगे। इसके साथ ही वह गांव वालों से भी अपील करते हैं कि अपना प्रधान आपको बहुत सोच समझकर चुनना है। अगर वह शराब पिलाता है या कोई अवैध काम करता है, उसके बाद भी आप ऐसे व्यक्ति का चुनाव करते हैं तो आप अपने आने वाले 5 साल को खतरे में डाल रहे हैं।

बताया जाता है कि यह वीडियो साल 2021 का है, जिसमें अभिषेक यादव का बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव जोला में ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे हैं। हालांकि इस विडिओ को यूजर ने 2 मिनट के आसपास का रिकार्ड किया था। लेकिन उसमें से 30 सेकंड का ये हिस्सा चुनावों के नज़दीक आते ही अक्सर वायरल होने लगता है।

अस्वीकारण – प्राथमिक मीडिया वीडियो में दिखाए जाने वाले किसी भी कथन के दावे की पुष्टि नहीं करता।

Chakreshhar Singh Surya
Chakreshhar Singh Suryahttps://www.prathmikmedia.com
चक्रेशहार सिंह सूर्या…! इतना लम्बा नाम!! अक्सर लोगों से ये प्रतिक्रया मिलती है। हालाँकि इन्टरनेट में ढूँढने पर भी ऐसे नाम का और कोई कॉम्बिनेशन नहीं मिलता। आर्ट्स से स्नातक करने के बाद पत्रकारिता से शुरुआत की उसके बाद 93.5 रेड एफ़एम में रेडियो जॉकी, 94.3 माय एफएम में कॉपीराइटर, टीवी और फिल्म्स में असिस्टेंट डायरेक्टर और डायलॉग राइटर के तौर पर काम किया। अब अलग-अलग माध्यमों के लिए फीचर फ़िल्म्स, ऑडियो-विज़ुअल एड, डॉक्यूमेंट्री, शॉर्ट फिल्म्स डायरेक्शन, स्टोरी, स्क्रिप्ट् राइटिंग, वॉईस ओवर का काम करते हैं। इन्हें लीक से हटकर काम और खबरें करना पसंद हैं। वर्तमान में प्राथमिक मीडिया साप्ताहिक हिन्दी समाचार पत्र और न्यूज़ पोर्टल के संपादक हैं। इनकी फोटो बेशक पुरानी है लेकिन आज भी इतने ही खुशमिज़ाज।
सम्बंधित लेख

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

सर्वाधिक पढ़े गए

हाल ही की प्रतिक्रियाएँ

Pradeep on वक़्त